क्रिकेट की दुनिया से आई बुरी खबर, भारत के पूर्व खिलाड़ी के माँ का निधन लेकिन…

भारत के पूर्व खिलाड़ी के माँ का निधन: खेल जगत से अभी अभी एक बहुत ही दुखद भरी खबर निकलकर आ रही है, भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर के मां का निधन हो गया है.  बताया जा रहा की उनकी उम्र 95 साल की हो गयी थी. पिछले कई दिनों से उनकी माँ मीनल की तबियत सही नही चल रही थी.

अपनी मां के तबियत ख़राब होने से आईपीएल के पिछले सीजन में सुनील गावस्कर मौजूद नही थे. आपको बता दूँ सुनील गावस्कर अभी नौकआउट कमेंट्री करते हैं . दौरे पर गए हुए थे, लेकिन तभी घर से माँ की तबियत ख़राब होने की खबर आई और सुनील गावस्कर वापस अपने मां के पास चले आये थे.

जैसा की आप सभी जानते हैं की आज भारत और बांग्लादेश के बिच आख़िरी टेस्ट मैच खेला जा रहा था, उसमें सुनील गावस्कर बतौर कमेन्टेटर काम कर रहे थे तभी उनके घर से मां के निधन की खबर मिली.

इसे भी पढ़िए: हो गया साफ़: श्रीलंका के ख़िलाफ़ केएल राहुल का बाहर होना तय, रोहित, विराट भी नहीं खेलेंगे

Bad news came from the world of cricket, the mother of a former India player passed away but…

यहाँ सबसे ताज्जुब की बात यह रही की खबर मिलने के बाद भी उन्होंने कमेंट्री का सिलसिला जारी रखा. दर्शकों और साथियों को थोडा सा भी महसूस नही होने दिया. भारत आज के आखिरी मैच में बांग्लादेश को हराकर मैच जीत लिया था.

आईपीएल के पिछले सीजन के समय ही उनके मां को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. तबसे उनकी हालत नाजुक बनी हुई थी. सुनील गावस्कर अपनी के अंतिम संस्कार के लिए बहुत जल्द भारत वापसी करेंगे.

इसे भी पढ़िए: आईपीएल मिनी ऑक्शन 2023: ऑक्शन के बाद IPL 2023 के लिए किस टीम की क्या है स्क्वॉड, पूरी लिस्ट देखें

हर प्रकार के Latest Update केलिए आज ही “अनमोल-सोच डॉट इन” के साथ जुड़ जाइये। आप विभिन्न सोशल माध्यमों के द्वारा हमसे Connected रह सकते हैं।  टेलीग्राम, फेसबुक, ट्विटर, Google News आदि के माध्यम से कनेक्ट हो सकते हैं।

5/5 - (1 vote)
Sharing Is Caring:

नमस्कार दोस्तों, मैं "Raju Kumar Yadav" Blogger, Content Writer, Web Developer और YouTuber हूँ। आप हमारे इस ब्लॉग पर इनफार्मेशनल, प्रसिद्ध हस्तियाँ, मनोरंजन, सेहत और सुंदरता आदि पर आधारित लेखों को पढ़ सकते हैं।


Leave a Comment