भज्जी ने कुलदीप यादव को चेताया: आगे से 5 विकेट लेना और प्लेयर ऑफ़ द मैच बनना बंद करें

भज्जी ने कुलदीप यादव को चेताया: बांग्लादेश के ख़िलाफ़ पहले टेस्ट में 8 विकेट लेकर प्लेयर ऑफ़ द मैच बनने वाले कुलदीप यादव को दूसरे मैच से बाहर बिठा दिया गया। उनकी जगह बाएं हाथ के तेज़ गेंदबाज़ जयदेव उनादकट को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है।

इस मामले को लेकर टीम मैनेजमेंट पर तंज कसते हुए पूर्व भारतीय ऑफ़ स्पिन गेंदबाज़ हरभजन सिंह ने कहा है कि आगे से कुलदीप को प्लेयर ऑफ़ द मैच अवॉर्ड ही नहीं लेना चाहिए।

इसे भी पढ़िए: IPL ऑक्शन 2023 का लाइव प्रशारण मोबाइल पर फ्री में कैसे देखें | Check Info

भज्जी ने कसा मैनेजमेंट पर तंज

न्यूज़ ऐजेंसी PTI से बात करते हुए हरभजन ने कहा, “मुझे लगता है कि अब से कुलदीप को पांच विकेट लेना बंद कर देना चाहिए। किसे पता कि ऐसा करने पर उसको लगातार दो मैच खेलने को मिल जाए। इससे पहले सिडनी में जब उसने ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ़ पांच विकेट लिए थे तो उसके बाद भी टीम में जगह बनाने को उसे दो सालों तक इंतज़ार करना पड़ा। अब फ़िर उसे एक मैच खिला कर बैठा दिया गया। मैं इसके पीछे की वजह ज़रूर जानना चाहूंगा।”

हरभजन ने कहा, सर पर बाहर किए जाने की तलवार लटकती रहेगी तो खिलाड़ी क्या ही परफॉर्म करेगा

इसके साथ ही इस मामले पर और तल्ख बात करते हुए भज्जी ने आगे कहा, “मैं किसी खिलाड़ी का नाम नहीं लेना चाहूंगा मगर टेस्ट सेट-अप में किसी-किसी को तो पांच सालों तक का वक्त मिल जाता है वहीं कुलदीप के मामले में ये सिक्योरिटी पांच दिन तक सिमट जाती है। कोई कैसे सेफ़ करेगा अगर आठ विकेट लेने के बाद भी उसे बाहर कर दिया जाए। जब आपके सर पर तलवार लटकती रहती है तो आप परफॉर्म नहीं कर पाते हो।”

इसे भी पढ़िए: IPL मिनी नीलामी 2023: इन 3 ऑलराउंडर्स को खरीदने के लिए हर संभव प्रयास करेंगी सभी टीमें

इसके साथ ही कुलदीप को अगले 8-10 साल तक भारतीय टीम का हिस्सा मानते हुए टर्बनेटर ने उम्मीद जताई कि इस वजह से वो अपना कॉन्फिडेंस ना खो दें। इससे पहले गवास्कर भी कुलदीप यादव के ऊपर आग बबूला हो चुके है.

हर प्रकार के Latest Update केलिए आज ही “अनमोल-सोच डॉट इन” के साथ जुड़ जाइये। आप विभिन्न सोशल माध्यमों के द्वारा हमसे Connected रह सकते हैं।  टेलीग्राम, फेसबुक, ट्विटर, Google News आदि के माध्यम से कनेक्ट हो सकते हैं।

5/5 - (1 vote)
Sharing Is Caring:

नमस्कार दोस्तों, मैं "Raju Kumar Yadav" Blogger, Content Writer, Web Developer और YouTuber हूँ। आप हमारे इस ब्लॉग पर इनफार्मेशनल, प्रसिद्ध हस्तियाँ, मनोरंजन, सेहत और सुंदरता आदि पर आधारित लेखों को पढ़ सकते हैं।


Leave a Comment