“फुल थ्रोटल”- नेट्स प्रैक्टिस करते हुए बुमराह ने सोशल मीडिया पर शेयर किया विडियो, वापसी की तैयारी

Bumrah shared the video on social media while practicing nets, preparing to return

नेट्स प्रैक्टिस करते हुए बुमराह ने सोशल मीडिया पर शेयर किया विडियो, वापसी की तैयारी

“फुल थ्रोटल”- नेट्स प्रैक्टिस करते हुए बुमराह ने सोशल मीडिया पर शेयर किया विडियो: साल 2022 में भारतीय टीम की सबसे बड़ी सिरदर्दी तेज़ गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह की चोट रही है। टी20 विश्व कप से कुछ दिन पहले ही चोट के चलते बुमराह का इस टूर्नामेंट में ना खेल पाना आखिर तक टीम के लिए भारी पड़ा था। इससे पहले एशिया कप में भी उनकी गैरमौजूदगी में टीम की तेज़ गेंदबाज़ी की धार कुंद पड़ी थी। अब तेज़ गेंदबाज़ ने क्रिकेट के मैदान पर एक बार फिर जल्द ही धमाकेदार वापसी करने के आसार दिखाए हैं।

प्रेक्टिस करते हुए वीडियो को शेयर कर बुमराह ने लिखा, ‘फ़ुल थ्रोटल’

अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ट्रेनिंग का वीडियो शेयर करते हुए बुमराह ने अपनी वापसी का ऐलान किया है। बेंगलुरु की नेशनल क्रिकेट एकेडमी में गेंदबाज़ी की प्रेक्टिस करते हुए तेज़ गेंदबाज़ ने लिखा, “फ़ुल थ्रोटल।” इससे कुछ दिन पहले भी इस खिलाड़ी ने “गुड टाइम्स वर कमिंग” कैप्शन के साथ कुछ इसी तरह की ट्रेनिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by jasprit bumrah (@jaspritb1)

उम्मीद है फ़रवरी में ऑस्ट्रेलिया के साथ 4 टेस्ट के लिए टीम के साथ मौजूद रहेंगे जसप्रीत

इस वीडियो को देख उम्मीद बंध रही है कि फ़रवरी से शुरु हो रही 4 टेस्ट मैचों की बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफ़ी तक बुमराह दोबारा टीम में वापसी कर लेंगे। बताते चले कि ऑस्ट्रेलिया के साथ खेली जाने वाली ये घरेलू सीरीज़ भारतीय टीम के लिए वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फ़ाइनल में खेलने के लिहाज़ से बेहद अहमियत रखती है। पीठ में दिक्कत के चलते बुमराह को पिछले काफ़ी वक्त से भारतीय टीम से बाहर होना पड़ा है।

इसे भी पढ़ें:आईआईटी कानपुर में जॉब्स | अभी करें अप्लाई | 9 जनवरी 2023 अंतिम तारीख | iit kanpur jobs 2023

5/5 - (3 votes)
Sharing Is Caring:

नमस्कार दोस्तों, मैं "Raju Kumar Yadav" Blogger, Content Writer, Web Developer और YouTuber हूँ। आप हमारे इस ब्लॉग पर इनफार्मेशनल, प्रसिद्ध हस्तियाँ, मनोरंजन, सेहत और सुंदरता आदि पर आधारित लेखों को पढ़ सकते हैं।


Leave a Comment