क्रिस गेल ने पंजाब किंग्स पर लगाये आरोप: मयंक अग्रवाल नही चुने गए तो होगी निराशा

क्रिस गेल ने पंजाब किंग्स पर लगाये आरोप: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2023) जिसकी नीलामी आज दोपहर होने जा रही है। वैसे तो यह एक मिनी ऑक्शन ही है जिसमें कई बड़े नाम भी शामिल हुए है। उसमें से एक नाम मयंक अग्रवाल की भी है, जो पिछले सीज़न में पंजाब किंग्स के कप्तान थे। लेकिन इस बार उन्हें रिलीज करके शिखर धवन को कप्तान बनाया गया है।

इस बीच 2018 से 2021 तक पंजाब किंग्स के लिए खेलने वाले तूफ़ानी ओपनर बल्लेबाज़ क्रिस गेल ने उनको सपोर्ट किया और कहा है कि उनको रिलीज किया जाना बहुत निराशाजनक फ़ैसला है।

इसे भी पढ़िए: IPL ऑक्शन 2023 का लाइव प्रशारण मोबाइल पर फ्री में कैसे देखें | Check Info

गेल ने PTI के साथ बात करते हुए कहा है कि निश्चित रूप से उन्हें कोई टीम ज़रूर खरीदेगी। उन्होंने कहा, “मयंक निश्चित रूप से चुने जाएंगे। अगर वह नहीं चुने जाते हैं तो मुझे बहुत निराशा होगी। क्योंकि वह एक विस्फोटक खिलाड़ी है। उन्होंने शायद खुद को अंदर ही अंदर चोट पहुंचाई है क्योंकि उन्होंने फ्रेंचाइजी के लिए सब कुछ त्याग दिया और उसके बदले उन्हें ऐसा व्यवहार मिला। और पंजाब ने उन्हें रिटेन नहीं किया।” अग्रवाल, पंजाब किंग्स के लिए खेलने वाले सबसे बढ़िया बल्लेबाज़ों में से एक हैं, जिन्होंने 2018 से 2022 के बीच 60 आईपीएल मैचों में 1513 रन बनाए हैं।

गेल ने आगे कहा,

“यह निराशाजनक है, लेकिन मुझे उम्मीद है कि टीमें अभी भी उन पर विश्वास करती हैं और उन्हें अच्छा पैसा देंगी। वह एक शानदार टीम मैन भी है।”

 

करण के कोच्चि में आज 2:30 बजे मिनी-ऑक्शन शुरू होगा जिसमें अग्रवाल के अलावा केन विलियमसन, बेन स्टोक्स, सैम कुर्रन जैसे कई बड़े नाम भी शामिल हैं, जिनपर बोल लगायी जा सकती हैं!

इसे भी पढ़िए: भज्जी ने कुलदीप यादव को चेताया: आगे से 5 विकेट लेना और प्लेयर ऑफ़ द मैच बनना बंद करें

हर प्रकार के Latest Update केलिए आज ही “अनमोल-सोच डॉट इन” के साथ जुड़ जाइये। आप विभिन्न सोशल माध्यमों के द्वारा हमसे Connected रह सकते हैं।  टेलीग्राम, फेसबुक, ट्विटर, Google News आदि के माध्यम से कनेक्ट हो सकते हैं।

5/5 - (1 vote)
Sharing Is Caring:

नमस्कार दोस्तों, मैं "Raju Kumar Yadav" Blogger, Content Writer, Web Developer और YouTuber हूँ। आप हमारे इस ब्लॉग पर इनफार्मेशनल, प्रसिद्ध हस्तियाँ, मनोरंजन, सेहत और सुंदरता आदि पर आधारित लेखों को पढ़ सकते हैं।


Leave a Comment