रिटायर्ड खिलाडी हूँ मुझे भी सपोर्ट टीम में रख लो, आरपी सिंह ने ये क्या बोल दिया

रिटायर्ड खिलाडी हूँ मुझे भी सपोर्ट टीम में रख लो: शुक्रवार को कोच्चि में IPL के लिए हुई ऑक्शन में सभी टीमों ने कई खिलाड़ियों को अपने-अपने खेमे में शामिल किया। इस दौरान गत चैम्पियन गुजरात टाईटन्स के हेड कोच आशीष नेहरा से उनके ही साथी खिलाड़ी और टीम इंडिया के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ आर पी सिंह ने एक ऐसी मांग कर डाली जिसे सुनकर स्टुडियों में मौजूद सभी के चेहरे खिल उठे। जियो सिनेमा के एक कार्यक्रम में नेहरा, आर पी, सुरेश रैना और रॉबिन उथप्पा की मौजूदगी में ये दिलचस्प बात हुई।

आर पी बोले, रिटायर हूं…सपोर्ट स्टाफ़ में ही रख लो

गुजरात की टीम में यूपी के कई गेंदबाज़ों को चांस देने की बात नेहरा को याद दिलाते हुए आर पी ने कहा, “आप उत्तर प्रदेश के तेज़ गेंदबाज़ों को खासी तवज्जो दे रहे हैं। शिवम मावी, यश दयाल, मोहम्मद शमी…एक मैं यहां बैठा हूं, रिटायर्ड हूं, सपोर्ट स्टाफ़ में काम आ सकता हूं। आप मुझे भी आज़मा सकते हैं, मैं यूपी से हूं।”

इसे भी पढ़िए: आईपीएल ऑक्शन ब्रेकिंग न्यूज़: ऑक्शन शुरू, सबसे पहली दाव विलियम्सन पर, गुजरात ने इतने में ख़रीदा

नेहरा ने दिया शानदार जवाब

इतना सुनते ही स्टुडियो में मौजूद सभी हंस पड़े। बाद में नेहरा ने आर पी के सवाल का जवाब देते हुए उनसे कहा, “आप केवल टाईटन्स ही नहीं किसी भी फ़्रेंचाइज़ के काम आ सकते हैं।”

इसे भी पढ़िए: हार्दिक पंड्या ही बनें टी20 और एकदिवसीय में भारत के कप्तान: पूर्व खिलाड़ी मनिंदर सिंह 

इससे पहले हार्दिक पांड्या की अगुआई वाली गुजरात टाईटन्स टीम में इस साल मोहित शर्मा, जोश लिटिल, उर्विल पटेल, शिवम मावी, के एस भरत, ओडिन स्मिथ और केन विलियम्सन जैसे बड़े नामों को शामिल किया गया है।

हर प्रकार के Latest Update केलिए आज ही “अनमोल-सोच डॉट इन” के साथ जुड़ जाइये। आप विभिन्न सोशल माध्यमों के द्वारा हमसे Connected रह सकते हैं।  टेलीग्राम, फेसबुक, ट्विटर, Google News आदि के माध्यम से कनेक्ट हो सकते हैं।

Rate this post
Sharing Is Caring:

नमस्कार दोस्तों, मैं "Raju Kumar Yadav" Blogger, Content Writer, Web Developer और YouTuber हूँ। आप हमारे इस ब्लॉग पर इनफार्मेशनल, प्रसिद्ध हस्तियाँ, मनोरंजन, सेहत और सुंदरता आदि पर आधारित लेखों को पढ़ सकते हैं।


Leave a Comment