भारत बनाम श्रीलंका टी20 और एकदिवसीय सीरीज मैच के लिए भारतीय टीम की घोषणा | इन दो खिलाड़ियों की वापसी

भारत बनाम श्रीलंका टी20 और एकदिवसीय सीरीज: टी20 विश्व कप में ख़राब प्रदर्शन के बाद बीसीसीआई ने चेतन शर्मा की अगुवाई वाली चयन समिति को बर्खास्त कर दिया था। लेकिन अब वही समिति श्रीलंका के ख़िलाफ़ घरेलू सीरीज़ के लिए मंगलवार तक टीम का ऐलान करेगी। साथ ही चोटिल खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह और रविंद्र जडेजा वापसी कर सकते हैं।

जसप्रीत बुमराह और रविंद्र जडेजा कर सकते हैं वापसी

Jasprit Bumrah and Ravindra Jadeja can return: बीसीसीआई के एक सूत्र ने इन्साइड स्पोर्ट्स के हवाले कहा है कि जडेजा और बुमराह वनडे सीरीज़ में वापसी कर सकते है, लेकिन शायद वे और रोहित शर्मा टी20 सीरीज़ नहीं खेल पाएँगे। इस कारण हार्दिक पंड्या टी20 सीरीज़ में रोहित की जगह कप्तानी करेंगे।

विराट कोहली और केएल राहुल भी नहीं खेलेंगे T20 सीरीज़

Virat Kohli and KL Rahul will also not play T20 series: इसके अलावा ख़बर यह भी है कि विराट कोहली को श्रीलंका के ख़िलाफ़ टी20 सीरीज़ में आराम दिया जाएगा जबकि केएल राहुल को ड्रॉप किया जा सकता है। साथ ही ऋषभ पंत को भी बाहर किया जा सकता है।

क्या कहा BCCI के सूत्र ने?

What did the BCCI source say: इस बीच इन्साइड स्पोर्ट्स के हवाले बीसीसीआई के एक सूत्र ने कहा है, “रोहित को अभी 100 प्रतिशत फ़िट होना है और जब चोट की बात आती है तो हम कोई जोखिम नहीं उठाना चाहते। जडेजा और बुमराह एनसीए में वापस आ गए हैं। उनका पूर्वानुमान अच्छा है। अगर वे फिटनेस टेस्ट पास कर लेते हैं तो वे सेलेक्शन के लिए उपलब्ध होंगे। लेकिन वर्कलोड को देखते हुए यह स्वाभाविक है कि वे वनडे में वापसी करेंगे। टी20 फिलहाल हमारा फोकस नहीं है।”

 

आपको जानकारी के लिए बता दें, भारत और श्रीलंका के बीच 3 टी20 और 3 ही वनडे मैच खेले जाने हैं। जिसका पहला मैच 3 जनवरी को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा।

हर प्रकार के Latest Update केलिए आज ही “अनमोल-सोच डॉट इन” के साथ जुड़ जाइये। आप विभिन्न सोशल माध्यमों के द्वारा हमसे Connected रह सकते हैं।  टेलीग्राम, फेसबुक, ट्विटर, Google News आदि के माध्यम से कनेक्ट हो सकते हैं।

Rate this post
Sharing Is Caring:

नमस्कार दोस्तों, मैं "Raju Kumar Yadav" Blogger, Content Writer, Web Developer और YouTuber हूँ। आप हमारे इस ब्लॉग पर इनफार्मेशनल, प्रसिद्ध हस्तियाँ, मनोरंजन, सेहत और सुंदरता आदि पर आधारित लेखों को पढ़ सकते हैं।


Leave a Comment