Rahul Dravid Aur Indian Team Update: युवा खिलाड़ियों के बचाव में खड़े हुए राहुल द्रविड, जानिए क्या कहा उन्होंने?

Rahul Dravid Aur Indian Team Update: श्रीलंका के हाथों भारतीय टीम को दूसरे टी20 में मिली हार के बाद हेड कोच राहुल द्रविड ने खिलाड़ियों की परफॉर्मेंस को लेकर बात की। द्रविड की माने तो भविष्य के सितारे अभी अपने पैर जमा रहे हैं जिसे देखते हुए सभी को सब्र से काम लेना चाहिए। पुणे में खेले गए इस मुक़ाबले में भारत को 16 रनों के अंतर से हार का सामना करना पड़ा था।

इसे भी पढ़ें: वृन्दावन की यात्रा पर पहुंचे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा , सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

कोच द्रविड ने कहा, युवाओं के साथ सब्र से काम लेने की ज़रूरत, जल्दीबाजी ना दिखाएं!

खिलाड़ियों के बचाव में अपने तर्क रखते हुए भारतीय दिग्गज ने कहा, “किसी भी फॉर्मेट में कोई वाइड या नो बॉल नहीं फेंकना चाहता, टी20 में तो खासतौर पर। युवा खिलाड़ियोें को आगे भी इस तरह के मुक़ाबलों का सामना करना पड़ेगा। मेरा सबसे बस इतना ही कहना है कि हमें थोड़ा सब्र दिखाना होगा। ये अभी उन सबके सीखने का वक्त है।”

आगे भी मिलते रहेंगे टी20 में नए खिलाड़ियों को मौक़े: राहुल द्रविड

Rahul Dravid Aur Indian Team Update: युवा खिलाड़ियों के बचाव में खड़े हुए राहुल द्रविड, जानिए क्या कहा उन्होंने?
Rahul Dravid Aur Indian Team Update: युवा खिलाड़ियों के बचाव में खड़े हुए राहुल द्रविड, जानिए क्या कहा उन्होंने?

इसके साथ ही वर्ल्ड कप और वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप को लेकर बात करते हुए कोच द्रविड ने आगे कहा, “इस साल हमारा खास ध्यान पचास ओवर विश्व कप और WTC पर है। टी20 के ज़रिए युवा खिलाड़ियों को मौक़े मिलेंगे, हमें बस उनका हौसला बढ़ाते हुए उनके साथ खड़े रहने की ज़रूरत है। हम पूरी तरह से उन्हें ऐसा माहौल और तकनीक देना चाहते हैं जिससे उनके खेल में निखार आए।” इसके साथ ही द्रविड ने तीसरे और निर्णायक मुक़ाबले के लिए टीम में कोई खास बदलाव ना किए जाने की बात की।

इसे भी पढ़िए: क्या भारत चैंपिंयस ट्रॉफी खेलने भी पाकिस्तान नहीं आएगा? पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की तरफ से आई बड़ी प्रतिक्रिया

हर प्रकार के Latest Update केलिए आज ही “अनमोल-सोच डॉट इन” के साथ जुड़ जाइये। आप विभिन्न सोशल माध्यमों के द्वारा हमसे Connected रह सकते हैं।  टेलीग्रामफेसबुकट्विटर, Google News आदि के माध्यम से कनेक्ट हो सकते हैं।

Rate this post
Sharing Is Caring:

नमस्कार दोस्तों, मैं "Raju Kumar Yadav" Blogger, Content Writer, Web Developer और YouTuber हूँ। आप हमारे इस ब्लॉग पर इनफार्मेशनल, प्रसिद्ध हस्तियाँ, मनोरंजन, सेहत और सुंदरता आदि पर आधारित लेखों को पढ़ सकते हैं।


Leave a Comment