ऋषभ पंत के एक्सीडेंट पर उर्वशी रौतेला ने लिखा पोस्ट, फैंस ने कहा अब जाकर मिल भी आओ

Urvashi Rautela wrote a post on Rishabh Pant’s accident

ऋषभ पंत के एक्सीडेंट पर उर्वशी रौतेला ने लिखा पोस्ट: भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ऋषभ पंत का आज सुबह कार एक्सीडेंट हो गया. उसके बाद उन्हें स्थानीय लोगों और प्रशासन की मदद से देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार अभी ऋषभ पंत सही स्तिथि में है. माथे पर लगी चोट उतनी गहरी नही है.

इस खबर के बाद से उर्वशी रौतेला ने भावुक हो कर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया जो काफ़ी वायरल हो रहा है. हलाकि अपने पोस्ट में उन्होंने ऋषभ के नाम का जिक्र नही किया है पर इसके पहले भी उर्वशी ने नाम लिखे बिना पंत को निशाना बनाया है. जिसपर पंत ने तंज भी कसा था.

फैंस ने कहा अब जाकर मिल भी आओ

उर्वशी ने अपने पोस्ट में लिखा- Praying! इसके बाद उन्होंने हैसटैग #UR को शामिल किया है. उनके पोस्ट पर यूजर्स ने अलग-अलग प्रतिक्रियुआ दिया है. एक यूजर ने तो यह भी लिख दिया की अब जाकर मिल भी आओ. वहीँ दूसरी तरफ़ कई सारे फैंस ने यह भी लिखा की- हम भागवान से प्रार्थना करते हैं की पंत जल्द से जल्द ठीक हो जाए.

इसके पहले भी 4 अक्टूबर 2022 को पंत के जन्मदिन पर उर्बशी ने एक पोस्ट शेयर किया था. जिसके बाद ये दोनों खूब चर्चा में आये थे. एक्ट्रेस ने अपने Instagram पर एक पोस्ट रील किया, “Happy Birthday” कैप्शन के साथ और उसके लास्ट में हार्ट इमोजी को जोड़ दिया. इस पोस्ट को देखने के बाद बहुत सारे फैंस आकर्षित हुए. अगर हम सोशल मीडिया की माने तो वह पोस्ट विशेषकर ऋषभ पंत के लिए ही किया गया था.


हर प्रकार के Latest Update केलिए आज ही “अनमोल-सोच डॉट इन” के साथ जुड़ जाइये। आप विभिन्न सोशल माध्यमों के द्वारा हमसे Connected रह सकते हैं।  टेलीग्रामफेसबुकट्विटर, Google News आदि के माध्यम से कनेक्ट हो सकते हैं।

Rate this post
Sharing Is Caring:

नमस्कार दोस्तों, मैं "Raju Kumar Yadav" Blogger, Content Writer, Web Developer और YouTuber हूँ। आप हमारे इस ब्लॉग पर इनफार्मेशनल, प्रसिद्ध हस्तियाँ, मनोरंजन, सेहत और सुंदरता आदि पर आधारित लेखों को पढ़ सकते हैं।


Leave a Comment