क्या भारत चैंपिंयस ट्रॉफी खेलने भी पाकिस्तान नहीं आएगा? पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की तरफ से आई बड़ी प्रतिक्रिया

क्या भारत चैंपिंयस ट्रॉफी खेलने भी पाकिस्तान नहीं आएगा ? पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की तरफ से आई बड़ी प्रतिक्रिया: हाल ही में बने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के बने नए अध्यक्ष नजम सेठी ने भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) पर निशाना साधते हुए कई तरह की प्रतिक्रियाएं दि है. भारत ने एशिया कप खेलने के लिए पाकिस्तान जाने से साफ़-साफ़ माना कर दिया है और इस बार को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड काफ़ी नाराज है.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का कहना है की अगर भारत एशिया कप के लिए हमारे देश नही आ सकता तो हम भी 2025 में आयोजित होने वाले चैंपियन ट्रॉफी ट्रॉफी में हिस्सा लेने भारत नही जायेंगे.

भारतीय क्रिकेट बोर्ड के सचिव जय शाह ने कुछ रोज पूर्व कहा था की भारतीय टीम एशिया कप खेलने के लिए पाकिस्तान नही जाएगी. बस इसी बात को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष रमीज रजा बहुत नाराज हो गए थे और ताव में आकर भारत में होने वाले एक दिवसीय विश्व कप का बहिस्कार करने की धमकी दे डाली. इतना ही नही उन्होंने यह भी कहा था की भारत खेले या ना खेले उसके बिना भी हम एशिया कप करा लेंगे.

इसे भी पढ़िए: Rishabh Pant and Urvashi Rautela latest News: Rishabh Pant को अस्पताल देखने पहुंची उर्वशी रौतेला, फैंस ने कहा- इश्क छुपता नही छुपाने से!

नजम सेठी ने बीसीसीआई पर साधा निशाना जताया प्रतिरोध

अब पीसीबी के नए अध्यक्ष नजम सेठी ने भी बीसीसीआई का जमकर आलोचना किया है उन्होंने एक खेल चैनल के इंटरव्यू में कहा है की,

उन्होंने कहा है की आप पाकिस्तान खेलने के लिए नही आओगे और आप कहोगे की मैं भारत आ कर चैंपियन ट्रॉफी में हिस्सा लूँ तो आप खुद सोच कैसा स्टैण्डर्ड है. मेरा तो बस इतना मानना है की पॉलिटिक्स को साइड में रखा जाए क्योंकि बीसीसीआई एक स्वतंत्र संस्था है. लेकिन हमारी क्रिकेट बोर्ड सरकार से जुड़ी हुई है. बस यहीं वजह है की मुझे ज्यादातर मामलों में अपने सरकार से अनुमति लेनी पड़ती है. बीसीसीआई के अध्यक्ष जय साह ने एक बयान दिया था जिसको लेकर हमारे पूर्व चेयरमैन रमीज रजा ने नाराजगी दिखाई थी.

एक तरफ आप कहते हो हमारी टीम पाकिस्तान नही जायेगी और दूसरी तरफ आप कहते हो की पाकिस्तान की टीम भारत आकर 2025 में होने वाले चैंपियन में भाग ले. आगे उन्होंने बीसीसीआई से सवाल करते हुए पूछा की, आने वाले समय में अगर चैंपियन ट्रॉफी का आयोजन पाकिस्तान में होगा तो क्या आप उसमें भी शामिल नही होंगे, आपकी टीम नही खेलेगी?

अब देखना यह है की इस बात को लेकर भारतीय क्रिकेट बोर्ड के तरफ से क्या जवाब आता है, अगर आप जानना चाहते हैं, आप हमारे साथ जुड़े रहिये यहाँ आपको क्रिकेट से जुडी सारी अपडेट मिलती रहेगी.

इसे भी पढ़ें: ऋषभ पंत के सड़क हादसा को लेकर BCCI ने क्या कहा- यहाँ चेक करें

 

5/5 - (1 vote)
Sharing Is Caring:

नमस्कार दोस्तों, मैं "Raju Kumar Yadav" Blogger, Content Writer, Web Developer और YouTuber हूँ। आप हमारे इस ब्लॉग पर इनफार्मेशनल, प्रसिद्ध हस्तियाँ, मनोरंजन, सेहत और सुंदरता आदि पर आधारित लेखों को पढ़ सकते हैं।


Leave a Comment