आपका चेहरा दूध की तरह चमकेगा बस 5 मिनट करके देख लो

आपका चेहरा दूध की तरह चमकेगा: आज मै आपके लिए काफी इफेक्टिव और तेजी से वर्क करने वाला घरेलु उपाय लेकर आई हूँ जो बहुत ही असरदार हैं. जिससे आपके चेहरे का पिम्पल्स और काले दाग धब्बे बहुत आसानी से दूर हो जायेंगे. साथ ही साथ चेहरे का रंग भी गोरा हो जायेगा और एकदम दूध की तरह चमकने लगेगा. इसे लिए आपको जो चीजें चाहिए उसे आपको कही खोजने या खरीदने नही जाना है, यह आपके किचेन में ही मिल जायेगा.

टमाटर

टमाटर हमारे सेहत के लिए काफी फायदेमंद होता है इसके साथ यह हमारी स्किन के लिए और भी फायदेमंद होता है, क्योंकि टमाटर नेचुरल होता है यह हमारी स्किन के कलर को भी साफ कर देता है इसके साथ यह नेचुरल ब्लीच का भी काम करता है, इसमें भरपूर मात्रा में विटामिन ई और विटामिन सी पाया जाता है। जो हमारे हेल्थ और ब्यूटी के लिए काफ़ी लाभदायक होता हैं।

मात्रा कितनी लें?

पका हुआ लाल टमाटर का आधा हिस्सा और जितना हम ब्रश करते हैं उतना ही मात्रा में टूथपेस्ट।

टमाटर के बारे में हम तो जान ही लिए अब हम जानेंगे वाइट टूथपेस्ट के बारे में, वाइट टूथपेस्ट हमारे दांतो को चमकीला बनाता है इसी के साथ यह ब्यूटी प्रोडक्ट भी होता है जो हमारे स्किन को चमकदार बनाए रखता है।

इसे अपने फेस पर कैसे अप्लाई करें?

आपका चेहरा दूध की तरह चमकेगा: सबसे पहले वाइट टूथपेस्ट को चेहरे पर हर जगह अप्लाई कर लेना है उसके बाद आधा लाल टमाटर को अपने फेस पर अप्लाई करेंगे । याद रहे हमे आंखों में इसे Apply नही करना है, इसे कम से कम 2 मिनट तक अप्लाई करते रहे। 2 मिनट बाद इसे सादे पानी से धो लें। इसके बाद आपको बहुत बेहतरीन रिजल्ट देखने को मिलेगा,जिससे आप खुशी से झूम उठेंगे।

 इसे हप्तों में कम से कम एक या दो बार जरूर Try करे। इसका असर आपको जल्द ही देखने को मिल जाएगा.

हर प्रकार के Latest Update केलिए आज ही “अनमोल-सोच डॉट इन” के साथ जुड़ जाइये। आप विभिन्न सोशल माध्यमों के द्वारा हमसे Connected रह सकते हैं।  टेलीग्राम, फेसबुक, ट्विटर, Google News आदि के माध्यम से कनेक्ट हो सकते हैं।

Rate this post
Sharing Is Caring:


Leave a Comment